उधोगों-में-कार्यरत-श्रमिकों-को-उनके-अधिकार-मिले----सक्सेना

उधोगों में कार्यरत श्रमिकों को उनके अधिकार मिले - सक्सेना

चित्तौड़गढ़ (हलचल) । जिले में स्थापित उधोगों में कार्यरत श्रमिकों के अधिकारों की रक्षा के लिए ‘यूथ मूवमेंट श्रमिक संघ‘ कार्य करेगा । हम उधोगों के पक्ष में है लेकिन श्रमिकों के अधिकारों के प्रति भी जागरूक रहेगें । 

यह बात यूथ मूवमेंट के संस्थापक अध्यक्ष शाश्वत सक्सेना ने यूथ मूवमेंट के ब्लाॅक अध्यक्षों की मासिक बैठक में  चित्रगुप्त मंदिर परिसर में कही । उन्होने कहा कि हम श्रमिकों के कल्याण और उनके हितों की रक्षा के लिए सजग रहकर कार्य करेगें। 

 सक्सेना ने बताया कि हमने स्थानीय युवाओं को रोजगार देने के मुददे पर कलेक्ट्री चौराहे पर धरना प्रदर्शन किया है और जिले के सभी कारखाना प्रबंधन को पत्र लिखकर स्थानीय युवाओं को प्राथमिकता से रोजगार देने के लिए आग्रह भी कर चुके है। 

यूथ मूवमेंट की संयोजक आशी शर्मा ने बताया कि यूथ मूवमेंट के ब्लाॅक अध्यक्षो की मासिक बैठक श्री चित्रगुप्त मंदिर परिसर में संस्थापक शाश्वत सक्सेना की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस बैठक में सर्वसहमति से ‘यूथ मूवमेंट श्रमिक संघ‘ का गठन किया गया।  

यूथ मूवमेंट के संरक्षक अनिल सक्सेना ने बताया कि ‘यूथ मूवमेंट श्रमिक संघ‘ के सलाहकार मंडल में जिले के वरिष्ठ समाजसेवियों , सेवानिवृत्त कारखाना कर्मचारियों और विभिन्न कारखानों के सक्रिय श्रमिकों को सम्मिलित किया जाएगा।

यूथ मूवमेंट की मासिक बैठक में गौरीशंकर उपाध्याय, अनिल गाच्छा, कन्हैया गुर्जर, शशांक त्यागी, रोहितांश बैनिवाल, पवन प्रजापत, कन्हैयालाल नायक, मिठू गाडरी , सूरज गुर्जर, विजेन्द्र सिंह चुन्डावत, सुनिल रघुवशी, दीपक जायसवाल, शंकर बैरवा, अजय रघुवशीं, किशन गुर्जर, राजू गुर्जर, दीपक कुमार राव, शांतिलाल गुर्जर, ललित मोदी , मोनू गुर्जर, राहुल नायक, , गोरव शर्मा, रवि जैन, हेमन्त माहेश्वरी,श्याम पारिक आदि मौजूद रहे । 

Loading...