कोरोना वायरस संदिग्धों की जांच करें- उपखंड अधिकारी

  2020-03-24 10:38 pm

राजसमन्द ( राव दिलीप सिंह) उपखंड अधिकारी सुशील कुमार की अध्य़क्षता में आज उपखण्ड क्षैत्र के समस्त राजकीय व निजी चिकित्सालयों के चिकित्सकों की बैठक हुई बैठक में उन्होेंने  कोरोना वायरस से निपटने के लिये व्यापक दिशा निर्देेश दिये। उपखंड अधिकारी ने बताया कि कोरोना संक्रमण की स्थिति को ध्यान में रखते हुए उपखण्ड क्षैत्र  में बाहर से आये हुए एवं कोरोना वायरस से संक्रमित संदिग्ध व्यक्तियों के संक्रमण की जाॅच  के लिये समस्त राजकीय व निजी चिकित्सालयों के चिकित्सकों द्वारा करने का निर्णय लिया गया। स्वास्थ्य संगठन तथा संयुक्त राष्ट्र संघ द्वारा कोरोना संक्रमण को महामारी घोषित करने तथा राज्य  सरकार द्वारा इसके साथ ही उन्होंने  कोरोना महामारी  से बचाव के लिये  अपना हर संभव योगदान देने के लिये कहा।   इसके साथ ही उन्होंने  चिकित्सकों की टीमों का गठन कर क्षैत्र में कोरोना वायरस के संदिग्ध लोगों की जाॅच  के लिये रवाना किया गया। इस अवसर पर  जिले के समस्त राजकीय व निजी चिकित्सालयों के चिकित्सक उपस्थित थे।
पूर्व विधायक गहलोत ने दी एक माह की पेेंशन
पूर्व विधायक बंशीलाल गहलोत ने कोरोना वायरस के चलते लाॅक डाउन में गरीब वर्गोे की सहायता के लिये मार्च की पेंशन  का चैक प्रदान किया है।यह जानकारी उपखंड अधिकारी राजसमन्द सुशील कुमार ने दी।
पानी के बिलों की तिथि के लिये शिथिलता आदेश जारी
कोरोना महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकने एवं लोगों को पानी के बिलों के भुगतान में राहत देने के तहत जन स्वा.अभि. विभाग जयपुर के मुख्य अभियंता सी. एम. चैहान ने आदेश जारी एवं तत्काल लागू कर समस्त खण्ड एवं उपखंड कार्यालयों  को माह मार्च 2020 के जल राजस्व के बिलों की देय तिथि में शिथिलता देते हुए अपने स्तर पर जल राजस्व के बिलों की देय तिथि बढ़ाने के लिए अधिकृत किया हैं।

news news news news news news news news