कोरोना से श्रीनगर में बुजुर्ग की मौत, संपर्क में आने वाले चार अन्य पॉजिटिव

कोरोना से श्रीनगर में बुजुर्ग की मौत, संपर्क में आने वाले चार अन्य पॉजिटिव

  2020-03-26 10:13 am

भारत में लॉकडाउन के बाद भी कोरोना वायरस के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। सरकार की माई जीओवी डॉट इन वेबसाइट के मुताबिक देश में अबतक कोरोना वायरस से 10 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 550 से ज्यादा लोग वायरस से संक्रमित हैं। बुधवार को कोरोना वायरस से एक ही दिन में तीन लोगो की मौत हुई। कोरोना वायरस की चपेट में आए तमिलनाडु, मध्य प्रदेश और गुजरात में एक-एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। वहीं, एक दिन में महाराष्ट्र में 15 और कर्नाटक में 10 समेत 76 से ज्यादा केस सामने आए है। कोरोना वायरस को लेकर पल-पल की अपडेट के लिए लगातार हमारे साथ बने रहें...

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य विभाग ने बताया है कि मुंबई और ठाणे में कोरोना वायरस के 2 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 124 हो गई हैजम्मू-कश्मीर के प्रिंसिपल सेक्रटरी रोहित कंसल ने बताया कि श्रीनगर के हैदरपुरा में 65 साल के एक शख्स की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई। कल उसके संपर्क में आने वाले चार अन्य लोगों को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

09:28 AM
कोरोना वायरस का अखबारों पर असर
पश्चिम बंगाल: अखबारों से कोरोना वायरस फैलने की आशंका के कारण कोलकाता में अखबारों की बिक्री में भारी गिरावट आई है। एक दुकानदार ने कहा, हमारे अधिकांश ग्राहकों ने समाचार पत्र खरीदना बंद कर दिया है। लोगों का कहना है कि अखबर से वायरस उनके घर तक पहुंच सकता है।

09:07 AM
खाद्य सामग्री की सप्लाइ पर नजर
उद्योग और आंतरिक वाणिज्य विभाग ने एक कंट्रोल रूम बनाया है जहां से आवश्यक खाद्य सामग्री की सप्लाइ पर नजर रखी जाएगी

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने गरीबों के लिए 50 लाख रुपये से ज्यादा का दान देने का फैसला किया है।

मुंबई: सिद्धिविनायक मंदिर ट्रस्ट ने लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिस और यातायात कर्मियों को भोजन और पानी की बोतलें बांटीं।

news news news news news news news news