जिला कलेक्टर ने कोरोना वायरस को लेकर विभिन्न प्रकार की तैयारियों के संबंध में बैठक ली

जिला कलेक्टर ने कोरोना वायरस को लेकर विभिन्न प्रकार की तैयारियों के संबंध में बैठक ली

  2020-03-25 05:57 pm

चित्तौडग़ढ़ (हलचल)। जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा की अध्यक्षता में बुधवार को जिला ग्रामीण विकास अभिकरण सभागार में कोरोना वायरस को लेकर विभिन्न प्रकार की तैयारियों संबंधी बैठक ली गई।
बैठक में जिला कलेक्टर ने कहा कि कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोएगा। उन्होंने कहा कि भोजन के पैकेट पैक करवाकर शहर में निशुल्क वितरण करवाने की कार्रवाई कराई जाएगी तथा जो भामाशाहों द्वारा खाद्य वितरण सामग्री दी गई है उन्हें पैक करा कर वितरण करना सुनिश्चित करें।
उन्होंने कहा कि जहां से भी खाने के पैकेट आते हैं उसे आप शहर में घूमकर वितरण कराने की कार्रवाई करें तथा कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहे यह सुनिश्चित करें।
उन्होंने पशुओं के लिए भी चारे की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने जिला रसद अधिकारी डेयरी उपभोक्ता, मेडिकल तथा संबंधित को निर्देश दिए कि सभी प्रकार की सामग्री के पैकेट बनाकर शहर एवं कस्बे में सप्लाई करने की कार्रवाई करायें तथा अनाउंस कराएं कि दुकानें, डेयरी, सब्जी का समय निर्धारित कर खुलवाई जायें। उन्होंने दुकानों पर ज्यादा भीड़ नहीं रहे ऐसी व्यवस्था सुचारू करने के निर्देश दिए। 
जिला पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने कहा कि भारत सरकार, राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन के द्वारा किए जा रहे प्रयासों  के साथ हम सबको मिलकर इस महामारी कोरोना वायरस से लडऩा होगा। हमको सोशल दूरी बनाकर रहना होगा तथा हमारे जिले में कोई भी कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहे यह सभी को सुनिश्चित करना होगा।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर मुकेश कुमार कलाल, मुख्य कार्यकारी अधिकारी नम्रता वृष्णि, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह, उपखंड अधिकारी तेजस्वी राणा,यूआईटी सचिव सीडी चारण, जिला रसद अधिकारी, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी तथा प्रमुख चिकित्सा अधिकारी सहित समस्त जिला अधिकारी मौजूद थे

news news news news news news news news