नाथडिय़ास में कोरोना पॉजीटिव मिला, गांव सीज, 24 को भीलवाड़ा ले गए, रायला से भी लाए 6 को

नाथडिय़ास में कोरोना पॉजीटिव मिला, गांव सीज, 24 को भीलवाड़ा ले गए, रायला से भी लाए 6 को

  2020-03-25 08:32 pm

गंगापुर (मोना शर्मा)। रायपुर तहसील क्षेत्र के नाथडिय़ास गांव में आज कोरोना वायरस पॉजीटिव मिलने के बाद प्रशासन गांव में पहुंचा। पूरे गांव को सील कर दिया गया है। प्रशासन व चिकित्सा विभाग की टीमों के पहुंचने के कारण गांव छावनी में तब्दील हो गया। गांव में एक साथ पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी व चिकित्सा अधिकारी को देखने के लिए ग्रामीण छतों पर उमड़ पड़े। वहीं रायला में मिले कोरोना पॉजीटिव के परिवार के 6 लोगों को भी भीलवाड़ा पहुंचाया गया है। 
जानकारी के अनुसार नाथडिय़ास गांव के एक मरीज का बृजेश बांगड़ चिकित्सालय में उपचार करवाया गया था। उसकी जांच कर रिपोर्ट जयपुर भेजी गई थी। इस दौरान मरीज गांव लौट आया। और परिजनों के साथ ही रह रहा था। आज भीलवाड़ा में कोरोना पॉजीटिव की रिपोर्ट में उसका नाम आने से प्रशासन सकते में आ गया। आनन-फानन में रायपुर के प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी नाथडिय़ास पहुंचे। समूचे गांव को सील कर दिया गया है।
पांच एंबुलेंस से 24 लोगों को भीलवाड़ा ले गए
गांव में कोरोना पॉजीटिव के व्यक्ति की रिपोर्ट आने के बाद आज पांच एंबुलेंस गांव में पहुंची। भीलवाड़ा चिकित्सा विभाग का दल भी गांव में पहुंचा। पांच एंबुलेंस की सहायता से मरीज के परिजनों व पड़ोसियों सहित 24 जनों को भीलवाड़ा चिकित्सालय ले जाया गया है।
रायला से भी लाए 6 लोगों को
उधर, प्रशासन की परेशानी कम नहीं हो रही है। रायला में मिले कोरोना पॉजीटिव के 6 परिजनों को भी एंबुलेंस से भीलवाड़ा स्थित महात्मा गांधी चिकित्सालय लाया गया है।

news news news news news news news news