पाकिस्तान के बलूचिस्तान में फाइव स्टार होटल में घुसे तीन आतंकी, फायरिंग जारी

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में फाइव स्टार होटल में घुसे तीन आतंकी, फायरिंग जारी

  -0001-11-30 12:00 am

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के ग्वादर में पर्ल कॉन्टिनेंटल फाइव स्टोर होटल में तीन आतंकियों के घुसने की खबर है। असलहों से लैस ये तीनों लगातार फायरिंग कर रहे हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने होटल और आसपास के इलाकों को सील कर लिया और कार्रवाई जारी है।आतंकी पाकिस्‍तान के मशहूर पर्ल कॉन्टिनेंटल फाइव स्‍टार होटल में घुस गए हैं और फायरिंग कर रहे हैं। इस जानकारी की पुष्‍टि वहां के ग्‍वादर के एसएचओ असलम ने की है। फायरिंग से वहां दहशत का माहौल बन गया है। यह घटना करीब 4:50 के करीब है जब तीन आतंकी बंदूकों के साथ होटल में घुसे। हालांकि फायरिंग के बावजूद अभी तक किसी भी तहफ से किसी के हताहत होने की खबर नही है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होटल में अभी किसी विदेशी के होने की सूचना नहीं है। पुलिस इस ऐरिया के आसपास सुरक्षा के लिहाज से लोगों को आने-जाने नहीं दे रही है। होटल के अंदर किसी को जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।

पाकिस्‍तानी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक होटल में ठहरे ज्‍यादातर लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। वहीं एक मंजिल में हथियारबंद आतंकवादी अभी भी छिपे हुए हैं।

यह ब्रेकिंग न्यूज है और जैसे-जैसे जानकारी मिलती जाएगी, हम आपको लगातार इस खबर का अपडेट देते रहेंगे।

 

बता दें कि 17 अप्रैल, 2019 को को ग्वादर के ओरमारा इलाके के पास बुजी पास में आतंकी हमले में नेवी, एयरफोर्स और कोस्ट गार्ड के 11 जवानों सहित 14 लोगों की हत्या कर दी गई थी।

इन लोगों को सात बसों से उतारकर मौत के घाट उतारा गया था। बलूचिस्तान लिबरेशन फ्रंट, बलूचिस्तान रिपब्लिकन आर्मी और बलूच रिपब्लिकन गार्ड को मिलाकर बने आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी।

news news news news news news news news