विकी पर चढ़ा कैट के प्यार का रंग

विकी पर चढ़ा कैट के प्यार का रंग

  2020-03-12 07:50 am

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ काफी अकेली थीं। मगर अब उनकी जिंदगी में भी प्यार के रंग भरने लगे हैं। इन दिनों विकी कौशल के साथ कैट का प्यार परवान चढ़ रहा है। हाल ही में होली की पार्टी में दोनों के बीच कुछ इसी तरह की बॉन्डिंग देखने को मिली। 

कैटरीना कैफ और विकी कौशल का प्यार इन दिनों बॉलीवुड की सुर्खियां बन चुका है। बेशक दोनों ने अपने रिश्तों को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, मगर इनके हाव-भाव प्यार की सारी कहानी बयां कर देते हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा गया है, जिसके बाद इनके डेटिंग के कयास लगाए जाने लगे हैं। विकी पर तो प्यार का रंग किस कदर चढ़ रहा है, इसकी एक झलक हाल ही में देखने को मिली। दरअसल मौका था ईशा अंबानी के यहां होली पार्टी का। इस पार्टी में तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की। विकी कौशल और कैट भी यहां पहुंचे। दोनों ने बॉलीवुड गानों पर जमकर ठुमके लगाए। पार्टी में जहां सब रंग-गुलाल लगाकर एक-दूसरे को बधाई दे रहे थे, वहीं विकी का पूरा ध्यान कैट पर टिका था। 

इतना ही नहीं विकी ने कैट की उलझी जुल्फों को भी बड़े प्यार से संवार दिया। विकी को ऐसा करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया और फिर क्या था कैट के लिए उनका यह प्यार इंटरनेट पर छा गया। सब विकी की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि कैटरीना की विकी कितनी फिक्र करते हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि जब से इनकी प्रेम कहानी परवान चढ़ रही है, तब से दोनों के फैंस इन्हें बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए भी बेकरार हैं। देखना होगा फैंस की ये मुराद कब पूरी होती है।  

news news news news news news news news