शाहपुरा के चोधरी होगें भारतीय वाॅलीबाल संघ के राष्ट्रीय महासचिव

शाहपुरा के चोधरी होगें भारतीय वाॅलीबाल संघ के राष्ट्रीय महासचिव

  2020-03-14 09:27 am


शाहपुरा- मूलचन्द पेसवानी । प्रदेश अध्यक्ष अनिल चोधरी अब भारतीय वाॅलीबाल संघ (वीएफआई) के राष्ट्रीय महासचिव होगें। 
वाॅलीबाल फैडरेशन आफ इंडिया (वीएफआई) निर्वाचन अधिकारी व राजस्थान हाइकोर्ट के सेवानिवृत न्यायाधीश जस्टिस जीएस सिराधना ने आज जयपुर में वीएफआई की कार्यकारिणी के सभी 22 पदों पर कुल 22 यानि एक पद पर एक प्रत्याशी ही होने की सूचना जारी की है। इसके अनुसार अनिल चोधरी अब भारतीय वाॅलीबाल संघ (वीएफआई) के राष्ट्रीय महासचिव होगें। इस कार्यकारिणी में उड़ीसा के लोकसाभा सांसद डॉ. अच्युता सामंत अध्यक्ष, राजकुमार कार्यकारी उपाध्यक्ष, सुनील कुमार तिवारी कोषाध्यक्ष होगें।
अनिल चोधरी ने बताया कि वीएफआई के चुनाव की आधिकारिक घोषणा मद्रास उच्च न्यायालय के निर्णय के बाद अगले सप्ताह की जायेगी।
उल्लेखनीय है कि भारतीय वॉलीबॉल संघ की विशेष आम सभा होटल क्लेरियन बेला कासा,जयपुर में हुई थी जिसमें मौजूद भारतीय वॉलीबॉल संघ से संबद्धता प्राप्त कुल 30 राज्य संघो में से 26 राज्यो एवं रेलवे प्रमोसन स्पोर्ट्स बोर्ड एवं सर्विसेज बोर्ड यूनिट के पदाधिकरियो ने वीएफआई के वर्तमान महासचिव रामावतार जाखड़ डा. अच्युता सामंत की अगुवाई में विश्वास जताया था।
वीएफआई के नये बने महासचिव अनिल चोधरी ने बताया कि इसी बैठक में राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं की तिथियों की घोषणा की गई जो क्रमशः राष्ट्रीय युथ नेशनल वॉलीबॉल चैंपियनशिप 25 अप्रैल से 3 मई 2020 तक अंगामाली, केरल में एवं राष्ट्रीय सब जूनियर वॉलीबॉल चैंपिनशिप 23 से 28 मई 2020 तक कोलकाता में आयोजित की जाएगी। चोधरी ने बताया कि उनका लक्ष्य सभी पदाधिकारियों को साथ में लेकर भारतीय वॉलीबॉल को नई बुलंदियों पर पहुचाना है।

news news news news news news news news