IPL 2020 हुआ स्थगित, अब 29 मार्च को नहीं शुरू होगा टूर्नामेंट

IPL 2020 हुआ स्थगित, अब 29 मार्च को नहीं शुरू होगा टूर्नामेंट

  2020-03-13 03:08 pm

नई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है।भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। बोर्ड ने बताया कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए टूर्नामेंट की तारीख में बदलाव किया गया है। अब टूर्नामेंट की शुरुआत 29 मार्च की जगह 15 अप्रैल से होगी।

बीसीआई के अधिकारी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "हां टूर्नामेंट की तारीखों को आगे बढ़ाने का आंतरिक फैसला लिया जा चुका है। अब यह टूर्नामेंट 15 अप्रैल से शुरू होगा। इस बात की जानकारी आईपीएल की फ्रेंचाईजी टीमों को भी दे दी गई है।"

शुक्रवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस बात की घोषणा की थी कि दिल्ली में खेले जाने वाले आईपीएल के मुकाबलों का आयोजन नहीं कराया जा सकेगा। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली में किसी भी तरह के ऐसे इवेंट पर रोक लगाने का फैसला लिया गया है जहां लोगों जमा होते हैं। 

शुक्रवार को सिसोदिया ने कहा, 'दिल्ली में होने वाले सेमिनार, कान्फ्रेंस, स्पोर्ट ईवेंट को फिलहाल नहीं कराया जा सकेगा, इन सभी को अभी बंद किया जाएगा। ऐसा कोई भी खेल का आयोजन जिसमें ज्यादा से ज्यादा लोग जमा होते हैं उन सभी को बंद किया गया है, इसमें IPL भी शामिल है।" 

news news news news news news news news