boltBREAKING NEWS

नीमकाथाना में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो लोगो की मौत,, टक्कर के बाद बाइक में लगी आग

नीमकाथाना में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो लोगो की मौत,, टक्कर के बाद बाइक में लगी आग

नीमकाथाना कोतवाली थाना अंतर्गत झड़ाया के पास सरस दूध डेहरी के ट्रक और बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक पर सवार दो लोगो की मौत हो गई। ट्रक और बाइक में भिड़ंत के बाद बाइक में आग लग गई। दोनों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

जानकारी के अनुसार झड़ाया के कलिकांकरी के पास सरस डेयरी दूध के ट्रैक और बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। बाइक सवार दोनों लोगो  नीमकाथाना की ओर आ रहे थे। वहीं सरस दूध डेरी का ट्रक चला कि ओर जा रहा था। तभी दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बाइक में भीषण आग लग गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने घायलों को जिला अस्पताल लेकर आई, जहां रास्ते में दोनों व्यक्तियों ने दम तोड़ दिया। 

लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बाइक में लगी आग को कड़ी मशक्कत से बुझाया। जानकारी के अनुसार कुरबड़ा निवासी रामजीलाल (45) और छावनी निवासी योगेश शर्मा (42) वीनस फेक्ट्री में काम करते है। घटना की सूचना पर जिला अस्पताल में कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। दोनों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।