boltBREAKING NEWS

About Us

 

विश्व में सबसे तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार  न्यूज एप्प  व वेबसाइट है, जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रामाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने समर्पित पाठक वर्ग तक पहुंचाती है। यह अन्य भाषाई साइटों की तुलना में अधिक विविधतापूर्ण मल्टीमीडिया कंटेंट उपलब्ध कराती है। इसकी प्रतिबद्ध ऑनलाइन संपादकीय टीम हर रोज विशेष और विस्तृत कंटेंट देती है।
हमारा मकसद हर एक जरूरतमंद चाहे वह किसी भी वर्ग, धर्म या जाति का हो उसकी आवाज़ को उठाना और सही जगह तक पहुँचाना है. हमारे न्यूज़ चैनल का मकसद सिर्फ खबरों को दिखाना नहीं है बल्कि उससे कही आगे बढ़कर आम जनता की समस्याओं को सरकार और सम्बंधित अधिकारी तक पहुँचाने के साथ साथ उसका समाधान भी लाने का प्रयास करना है. आपकी आवाज़ न्यूज़ की इस मुहिम को आगे बढ़ाने और सफल बनाने के लिए हमारे YouTube चैनल bhilwara halchal को सब्सक्राइब करे और देखते रहे।

हमारे बारे में

भीलवाड़ा से 1992 में समाज की हलचल पाक्षिक समाचार पत्र की शुरूआत की गई और 2015 में भीलवाड़ा का पहला समाचार पोर्टल लाया गया। हलचल ग्रुप ने ही भीलवाड़ा हलचल के नाम से न्यूज एप और वेबसाईड की शुरूआत की। आज यह एप 6 लाख से अधिक पाठकों की पसंदीदा है। भीलवाड़ा हलचल शहर का पहला ऐसा एप है जो एन्ड्रायड के साथ ही एपल स्टोर पर भी उपलब्ध है। भीलवाड़ा हलचल शहर ही नहीं बल्कि देश, विदेश व प्रदेश के त्वरित समाचार आप तक प्रक्षेपित करता है। वहीं ठेठ ग्रामीण क्षेत्र तक भीलवाड़ा हलचल न्यूज एप आम लोगों की पहली पसंद बना है।



कार्यालय :

भीलवाड़ा हलचल
पांसल रोड, जवाहर नगर, भीलवाड़ा-311001
E-mail : bhilwarahalchal@gmail.com

शहर कार्यालय :
जिला कलेक्ट्रेक्ट कार्यालय मार्ग, वीर गुर्जर मिष्ठान के पास, नई शाम की सब्जी मण्डी, भीलवाड़ा-311001

सम्पादकीय :

राजकुमार माली
प्रधान सम्पादक, मो. 7737741455
E-mail : bhilwarahalchal@gmail.com

समाचार सम्पादक - प्रेमकुमार गढ़वाल
मो. 9413376078

g.prem000@gmail.com>



विज्ञापन के लिये संपर्क :
विजय गढ़वाल

 7688931777, 6377364129
E-mail : advt.bhilwarahalchal@gmail.com